Astrology Blogs

01

03,2024

सपने में खुद को कीचड़ में गिरते हुए देखना कैसा होता है



* सपने में खुद को कीचड़ में गिरते हुए देखना अच्छा सपना नहीं है ये अशुभ सपना माना जाता है इस सपने के अनुसार आप निकट भविष्य में किसी समस्या में फसने वाले है आपका आने वाला समय थोड़ा खराब हो… Read more

29

02,2024

सपने में खुद को दूध से नहाते देखना कैसा होता है



* सपने में खुद को दूध से नहाते देखना बहुत शुभ सपना है इस सपने के अनुसार निकट भविष्य में आपके पास धन आएगा। ये सपना धन प्राप्ति का संकेत देता है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

* सपने… Read more

27

02,2024

सपने में साइकल चलना कैसा होता है



* सपने में साइकल चलाना शुभ सपना है इस सपने के अनुसार आप निकट भविष्य में अपना लक्ष्य प्राप्त कर लेंगे। आपको आपकी मंजिल प्राप्त हो जाएगी। जिस कार्य के लिए आप लम्बे समय से प्रयास कर रहे थे… Read more

26

02,2024

सपने में खुद को बीमार देखना कैसा होता है



* सपने में खुद को बीमार देखना अच्छा सपना नहीं है इस सपने के अनुसार निकट भविष्य में आपको बहुत अधिक संघर्ष का सामना लाइफ में करना पड़ सकता है। आपके जीवन में परेशानी आ सकती है।

* सपने… Read more

25

02,2024

सपने में लड़की देखना कैसा होता है



* सपने में लड़की देखना बहुत शुभ सपना होता है। इस सपने के अनुसार आपको निकट भविष्य में आर्थिक लाभ प्राप्त होने वाला है और सभी सुख सुविधाए और ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी।

* सपने में लड़की… Read more

24

02,2024

सपने में गाय को रोटी खिलाना कैसा होता है



* सपने में गाय को रोटी खिलाना बहुत शुभ सपना होता है इस सपने के अनुसार निकट भविष्य में आपका अच्छा समय आने वाला है आपका बुरा समय समाप्त होने वाला है और अच्छा समय आने वाला है।

* सपने… Read more

22

02,2024

अस्त चन्द्रमा के उपाय



* अस्त चन्द्रमा को मजबूत करने के लिए प्रतिदिन शाम को चन्द्रमा के मंत्र की एक माला का जाप जरूर करे ॐ सोम सोमाय नमः। इस उपाय से चन्द्रमा मजबूत होता है और चन्द्रमा के शुभ फल प्राप्त होंगे।

Read more

20

02,2024

अस्त शनि के उपाय



* अस्त शनि को मजबूत करने के लिए प्रतिदिन शाम को शनि के जाप करने चाहिए। इसके लिए प्रतिदिन शाम को सरसो के तेल का दीपक जलाकर उसके सामने नीले कपड़े के आसन पर बैठकर शनि के मंत्र की एक माला का… Read more

18

02,2024

अस्त बुध के उपाय



* अस्त बुध को मजबूत करने के लिए प्रतिदिन सुबह बुध के मंत्र की एक माला का जाप जरूर करे ॐ बुं बुधाय नमः। इस मंत्र का जाप करने से अस्त बुध मजबूत होगा और अपने शुभ फल प्रदान करेगा।

*… Read more

17

02,2024

अस्त मंगल के उपाय



* प्रतिदिन सुबह मंगल के मंत्र की एक माला का जाप जरूर करे ॐ क्रां क्रीं क्रों सः भौमाय नमः। इससे अस्त मंगल को मजबूत होगा और मंगल के शुभ हल प्राप्त होंगे।

* अस्त मंगल को मजबूत करने… Read more

15

02,2024

सपने में किसी महापुरुष को देखना कैसा होता है



* सपने में किसी महापुरुष को देखना बहुत शुभ होता है। इस सपने का अर्थ है की निकट भविष्य में आपको जीवन में सफलता और तरक्की प्राप्त होगी और आपके जीवन में चल रही समस्याए समाप्त होंगी।
Read more

14

02,2024

मृत शुक्र के उपाय



* मृत शुक्र अगर कुंडली में योग कारक ग्रह है और लग्नेश का मित्र है तो मृत शुक्र को मजबूत करने के लिए हीरा या ओपल रत्न धारण करना चाहिए। इससे मृत शुक्र मजबूत होगा और अपने शुभ परिणाम प्रदान करेगा।Read more

Copyright © 2022 Astrologermaheshsharma.com . All Rights Reserved.